Chhattisgarh : Young man tried to misdeed with nephew in Bhilai after watched porn videos on mobile | भिलाई में युवक ने मोबाइल पर देखी अश्लील वीडियो, फिर भतीजे से कुकर्म का प्रयास

0
45


भिलाई24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो

  • पुलगांव क्षेत्र के जेवरा सिरसा की घटना, 15 साल का है 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र
  • टॉयलेट जाने के बहाने ले गया था साथ, शोर मचाने पर भाई पहुंचा तो भागा आरोपी चाचा

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक ने अपने ही 15 साल के भतीजे से कुकर्म करने का प्रयास किया। इस दौरान किशोर के शोर मचाने पर उसका बड़ा भाई पहुंच गया। इसके चलते आरोपी भाग निकला। अगले दिन इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद शनिवार रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलगांव थाना जेवरा सिरसा के भटगांव निवासी परिवार शुक्रवार देर रात घर में सो रहा था। आरोप है कि इस दौरान पास में ही लेटा 43 वर्षीय युवक ने अपने भतीजे को टॉयलेट जाने के बहाने बाड़ी में चलने के लिए कहा। बाड़ी में जाने के बाद आरोपी चाचा ने किशोर के कपड़े उतारने शुरू कर दिए।

पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है आरोपी
किशोर के शोर मचाने पर उसका बड़ा भाई पहुंचा तो आरोपी भाग निकला। किशोर 9वीं कक्षा का छात्र है। अगले दिन घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी घटना से पहले मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था। वह 2016 में भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है।

0



Source hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here