Incident in Banjari Nagar area of Raipur Youth committed suicide by climbing tree Atmah Raipur Police Chhattisgarh | पेड़ पर चढ़कर खुद को लगा ली आग, घर वालों को अक्सर खुदकुशी की धमकी दिया करता था शख्स

0
45


  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Incident In Banjari Nagar Area Of Raipur Youth Committed Suicide By Climbing Tree Atmah Raipur Police Chhattisgarh

रायपुर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृत व्यक्ति के बारे में पुलिस ने बताया कि अक्सर शराब के नशे में वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठता था, बीती रात भी उसने ज्यादा शराब पी। सिंबॉलिक फोटो।

  • शहर के बंजारी नगर इलाके की घटना, पत्नी और बच्चों से आए दिन होता था विवाद
  • पुलिस कर रही घटना की जांच, शराब पीने का आदि था यह व्यक्ति

आजादी की सुबह एक परिवार में मातम की खबर के साथ हुई। शहर के बंजारी नगर इलाके में एक 42 साल के व्यक्ति ने आत्मदाह कर लिया। क्षेत्र के लोगों ने एक जला हुआ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने शव के पास से मिले जले हुए कपड़े के टुकड़े दिखाकर आस-पास पूछताछ की तो मृतक के परिवार का पता चला। मृत व्यक्ति की पहचान चंद्रहास कोर्राम के तौर पर की गई।

बंजारी पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक चंद्रहास के साथ उसकी पत्नी और दो बच्चे रह रहे थे। बेटे की उम्र 16 साल व बेटी की उम्र 12 साल है। चंद्रहास घर पर ही एक किराना दुकान चलाया करता था। करीब एक साल से जब भी परिवार में किसी तरह का विवाद होता तो वह मरने की धमकी देता था। चंद्रहास के पड़ोसी भी इन धमकियों से वाकिफ थे। शुक्रवार की रात को भी शराब पीने की आदत की वजह से उसका घर पर विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि चंद्रहास की पत्नी ने उसे शराब पीने की बात पर टोका था।

पहन रखी थीं four शर्ट और पैंट
शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जांच में पाया गया कि करीब 10 फीट ऊपर पेड़ की डालियां भी जली हुई थीं। यह तब ही मुमकिन था जब खुदकुशी करने वाला शख्स पेड़ पर चढ़कर ही खुद को आग लगाए। शरीर में आग लगाने के बाद चंद्रहास नीचे गिर गया। घटना स्थल से पुलिस को माचिस मिली है। चंद्रहास ने तीन-चार शर्ट, पैंट पहन रखीं थीं। पैंट का कुछ हिस्सा जलने से बच गया था, तब जांच में पुलिस को यह बात पता चली कि मृतक ने तीन पैंट पहन रखीं थीं। शव को जांच के लिए भेजा गया है। चंद्रहास के परिवार वालों से पूछताछ की प्रक्रिया जारी है।

0



Source hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here