Yuzvendra Chahal Fiance Dhanashree Dance Video Viral at Airport wearing a PPE kit Chahal Wife Video News Updates | धनश्री ने पीपीई किट पहनकर एयरपोर्ट के वेटिंग लाउंज में डांस किया, 8 अगस्त को युजवेंद्र चहल से सगाई हुई थी

0
18

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Yuzvendra Chahal Fiance Dhanashree Dance Video Viral At Airport Wearing A PPE Kit Chahal Wife Video News Updates

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने टोनी कक्कड़ के पंजाबी सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ पर डांस किया। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

  • युजवेंद्र चहल और धनश्री की सगाई पर सचिन, सहवाग समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी थी
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने चहल से कहा था- रानी के सामने सरेंडर करना, वरना हार पक्की

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री इन दिनों अपने डांस वीडियो से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। पेशे से डॉक्टर के साथ धनश्री कोरियोग्राफर और यूट्यूबर भी हैं। हाल ही में चहल ने धनश्री से सगाई की है, जिसकी जानकारी उन्होंने 8 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

हाल ही में धनश्री ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वे एयरपोर्ट के वेटिंग लाउंज में पीपीई किट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं। धनश्री ने टोनी कक्कड़ के पंजाबी सॉन्ग ‘कुर्ता पजामा’ पर डांस किया। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

धनश्री का एक और डांस वीडियो वायरल

धनश्री ने जुलाई के आखिर में भी एक वीडियो शेयर किया था, जो अब तक वायरल हो रहा है। वे इस वीडियो में सिंगर जस मानक पंजाबी सॉन्ग ‘मेनू लहंगा लेदे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा- रानी के सामने सरेंडर करना, वरना हार पक्की
चहल ने 8 अगस्त को मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘‘हमने परिवार के बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।’’ इस पर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी थी। आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भी बधाई देते हुए सलाह दी- रानी के सामने सरेंडर कर देना। वरना सिर्फ हार मिलेगी।

धनश्री ने चहल के डांस का एक वीडियो शेयर किया था
इससे पहले धनश्री ने चहल के बर्थडे पर 23 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया था। तब उन्होंने लिखा था, ‘‘यह डांस टीचर आपका विकेट ले सकता है। आप सबसे मनोरंजक छात्र और बेहतरीन व्यक्ति हैं। स्लो मोशन का अहसास अपने राइट आर्म लेग स्पिनर के साथ।’’

0



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here