ICC Meeting on T20 World Cup in Australia can be postponed due to Coronavirus IPL Schedule News Updates | टी-20 वर्ल्ड कप पर 10 जुलाई को फैसला संभव, कोरोना के कारण 2 साल के लिए टाला जा सकता है

0
30

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • ICC Meeting On T20 World Cup In Australia Can Be Postponed Due To Coronavirus IPL Schedule News Updates

एक महीने पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप कराना चाह रहा है, लेकिन भारत को अगले साल टूर्नामेंट की मेजबानी करनी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को 2 साल इंतजार करना पड़ सकता है। -फाइल फोटो

  • इस साल टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना है
  • न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव दिया, इससे पहले यूएई और श्रीलंका भी ऑफर दे चुके हैं

इस साल होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप 10 जुलाई को होने वाली आईसीसी की बैठक में आधिकारिक रूप से स्थगित हो सकता है। वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है। ऑस्ट्रेलिया के अखबार डेलीटेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी बैठक में स्थगित होने की खबर जारी कर सकता है। हालांकि, शुक्रवार को होने वाली बैठक में इस पर फैसला नहीं होगा कि वर्ल्ड कप कब होगा।

ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर 2021 में इसका आयोजन चाह रहा है। लेकिन भारत को अगले साल टूर्नामेंट की मेजबानी करनी है। इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को 2 साल इंतजार करना पड़ सकता है।

इंग्लैंड दौरा कर सकती है ऑस्ट्रेलिया

रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया की टीम सितंबर के मध्य में इंग्लैंड का दौरा कर सकती है। तब दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जा सकती है। अगर वर्ल्ड कप स्थगित होता है, इसका मतलब है कि बीसीसीआई के लिए आईपीएल के आयोजन का रास्ता खुल जाएगा। भारत में कोविड-19 के बढ़ते केस को देखते हुए गांगुली ने कहा कि लीग के देश के बाहर होने की संभावना ज्यादा है।

न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव दिया: बीसीसीआई
यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव दिया है। बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक, टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के बाद आईपीएल के आयोजन के लिए विंडो मिल जाएगी। बोर्ड की प्राथमिकता देश में आईपीएल कराने की है। बीसीसीआई सभी स्टेकहोल्डर्स (ब्रॉडकास्टर्स, टीम आदि) के साथ बैठकर इस पर फैसला लेगी। बीसीसीआई सितंबर के अंत से आईपीएल शुरू करा सकता है और नवंबर के शुरुआती हफ्ते तक खत्म कर सकता है।

0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here