Fake website created in the name of Income Tax Department of Chhattisgarh Fraud in the name of job | छत्तीसगढ़ के इंकम टैक्स डिपार्टमेंट की फर्जी वेबसाइट बनाकर शुरू कर दी भर्ती, आयकर विभाग ने कहा- सतर्क रहें लोग

0
6


रायपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर रायपुर स्थित आयकर विभाग के दफ्तर की है। जानकारों ने बताया कि इस तरह से भर्ती केंद्र सरकार की तरफ से की जाती है। स्थानीय स्तर पर भर्ती की जानकारी कार्यालय से जाकर ली जा सकती है, ताकि किसी भी धोखेबाज से बचा जा सके।

  • सरकारी नाम जैसी नकली वेबसाइट पर नौकरी के विज्ञापन जारी, कई लोगों ने किया है आवेदन
  • आयकर विभाग के अधिकारियों को शक किसी बड़े घपले का, अब पुलिस के हाथों सौंपा जा रहा है मामला

छत्तीसगढ़ के इंकम टैक्स डिपार्टमेंट में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी का मामला उजागर हुआ है। इसका खुलासा खुद स्थानीय आयकर विभाग ने किया है। डिपार्टमेंट के ज्वाइंट कमिश्नर संजय कुमार ने बताया कि एक नकली वेबसाइट बनाकर लोगों को नौकरी देने का दावा किया जा रहा है। हम कोई भी भर्ती नहीं कर रहे हैं ना ही कथित इंकम टैक्स की वेबसाइट से हमारा कोई संबंध है। हम पुलिस से इस मामले की शिकायत कर रहे हैं, ताकि जांच हो और ठगों को पड़ा जाए।

दरअसल छत्तीसगढ़ के इनकम टैक्स विभाग के नाम पर किसी ने टैक्स डिपार्टमेंट डॉट इन नाम की एक वेबसाइट बनाई है। इसमें प्युन, ड्राइवर, स्टेनोग्राफर, टैक्स असिस्टेंट और टैक्स इंस्पेक्टर्स के पदों की फर्जी भर्ती की जा रही है। विभाग ने बेरोजगारों से इससे सावधान रहने को कहा है। अब पुलिस इस वेबसाइट को बनाने वाले की तलाश कर रही है। हालांकि मामले के उजागर होने के बाद इस फर्जी साइट परसे भर्ती की जानकारी को हटा लिया गया है।

0



Source hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here