Bhilai MLA Devendra Yadav got corona Corona infected policeman of Rajnandgaon has died | विधायक देवेंद्र यादव की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, राजनांदगांव के संक्रमित पुलिस जवान की मौत

0
6


भिलाईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर राजनांदगांव के मोहला थाने की है। यहां पुलिसकर्मियों का कुछ वक्त पहले कोरोना सैंपल लेकर जांच की गई थी। जिस हवलदार की मौत हुई वो पुलिस लाइन में पदस्थ थे। पिछले कई दिनों से बीमार थे।

  • विधायक ने सोशल मीडिया पर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की
  • संक्रमित पुलिसकर्मी का इलाज रायपुर के एक हॉस्पिटल में चल रहा था

शहर के विधायक और नगर निगम के महापौर देवेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यह रिपोर्ट रैपिड टेस्ट से आई है। इस शहर से कुछ ही दूरी पर स्थित राजनांदगांव के एक कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी की मौत हो गई। भिलाई और दुर्ग इलाके में बीती रात कुल 55 संक्रमित मिले थे। दूसरी तरफ राजनांदगांव जिले में 20 संक्रमितों की पहचान हुई थी। जिस पुलिसकर्मी की मौत हुई, उनका इलाज रायपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था।

विधायक ने कहा- जल्द लौटूंगा

देवेंद्र यादव ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस होने की वजह से मैं होम आइसोलेशन पर था। रैपिड टेस्ट में मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। किसी को भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है। पिछले दिनों में किसी से भी संपर्क में नहीं आया हूं। जल्द स्वस्थ होकर आपके बीच वापस आऊंगा।

0





Source hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here