Viral Video : जापान के पीएम आबे ने शेयर किया वीडियो, यूजर ने पूछा, कौन हैं आप?| Viral Video: PM Abe of Japan shared video, user requested, Who are you? | rest-of-world – News in Hindi

0
130

Viral Video : जापान के पीएम आबे ने शेयर किया वीडियो, यूजर ने पूछा, 'कौन हैं आप?'

जापान के पीएम ने अपना वीडियो सोशल साइट पर शेयर किया है. इसकेे बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गए. फोटो साभार/ट्विटर

जहां कुछ यूजर्स पीएम आबे के इस वीडियो को पसंद करते नजर आए, वहीं इस पर कुछ यूजर्स ने काफी आक्रामक प्रतिक्रियाएं भी दीं.

टोक्‍यो. जापान (Japan) के प्रधानमंत्री शिंजो आबे (Shinzo Abe) को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए गए अपने एक वीडियो की वजह से रविवार को कुछ ट्विटर यूजर्स की नाराजगी का सामना करना पड़ा.
दरअसल, उन्‍होंने अपने पालतू कुत्ते के साथ एक वीडियो साझा किया था. इसमें वह अपने कुत्ते के साथ सोफे पर बैठे, चाय पीते और पढ़ते हुए लोगों को घर पर रहने का संदेश देते नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें लोकप्रिय गायक जनरल होशिनो भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह गिटार बजाते नजर आ रहे हैं. वहीं वह इसमें गाते, नाचते और लोगों को सोशल डिस्‍टेंसिंग का सहयोग करने के लिए आमंत्रित करते नजर आ रहे हैं.

कुछ ने वीडियो पसंद किया, कुछ यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रियाएं दीं
जहां कुछ यूजर्स पीएम आबे के इस वीडियो को पसंद करते नजर आए, वहीं इस पर कुछ यूजर्स ने काफी आक्रामक प्रतिक्रियाएं भी दीं. दरअसल, कुछ यूजर्स उनके घर पर इस तरह आराम करने को पसंद नहीं कर रहे हैं. वहीं वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने कहा, यह लक्‍जरी का वीडियो ऐसे समय में दिखाया जा रहा है, जब लोग अपने अस्तित्‍व के लिए लड़ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर सबसे ऊपर यह ट्रेंड कर रहा है, ‘who do you suppose you are?’ (तुम्‍हें क्‍या लगता है, कौन हो तुम). वहीं यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

देश में कोरोना के खतरे के मद्देनजर आपाकाल घोषित किया गया है-
हालांकि इस वीडियो पर आलोचनों से घिरे पीएम आबे की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. गौरतलब है कि जापान में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है. इसकी रोकथाम के लिए हाल में देश में आपातकाल घोषित किया गया और लोगों से घर पर रहने की अपील की गई है.

ये भी पढ़़े़ें – श्रीलंका में कोरोना से मरने वालों का होगा केवल दाह संस्कार, मुस्लिम नाराज

                WHO के चीफ पर गंभीर आरोप, अपने देश को भी महामारी से नहीं बचा पाए थे

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First revealed: April 13, 2020, 1:17 PM IST



[ad_2]

Leave a Reply